आप यहां हैं : होम» राज्य

खनन माफियाओं ने दरोगा पर चढ़ा दी ट्रैक्टर ट्राली

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Dec 23 2018 10:49AM
kashipur_20181223104951.jpg

काशीपुर. खनन माफियाओं का आतंक दिन प्रति दिन बढ़ाता ही जा रहा है. उधम सिंह नगर में माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि गदरपुर थाने की घटना को 24 घंटे भी नहीं हुए कि देर शाम खनन माफियाओं ने दरोगा पर ट्रैक्टर ट्राली चढ़ा दी. यह घटना कोतवाली क्षेत्र के सुभाषनगर में फव्वारे के पास की है. इस वारदात में दरोगा संदीप पिलखवाल का पैर टूट गया. संदीप टांडा उज्जैन चौकी में तैनात हैं.

बता दें कि सीपीयू द्वारा अवैध खनन की दो ट्रैक्टर ट्रालियों को सीज किया गया था. जिसे सीपीयू ने चीनी मिल में खड़ा कर दिया था. अवैध खनन में बंद ट्रैक्टर ट्रालियों को छुड़वाने के लिए खनन माफिया चीनी मिल पहुंच गए. जहां खनन माफियाओं ने मौके पर मौजूद होमगार्ड के साथ मारपीट करते हुए ट्रैक्टर ट्राली को लेकर फरार हो गए. अवैध खनन में सीज 2 ट्रैक्टर ट्रालियों को माफियाओं द्वारा मारपीट कर छुड़ाकर ले जाने की सूचना दरोगा संदीप पिलखवाल मौके पर पहुंच गए. दरोगा को देख खनन माफिया ट्रैक्टर ट्राली लेकर भागने लगे जब दारोगा संदीप ने रोका तो  खनन माफ़िया ने दारोगा पर ट्रैक्टर ट्राली चढ़ा दी और फरार हो गया.

घायल दरोगा को पुलिस कर्मियों ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है.

काशीपुर में खनन माफियाओं का तांडव दिन प्रति दिन बढ़ता ही जा रहा है. खनन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह बेखौफ होकर अप्रिय घटना को अंजाम देने में पीछे नहीं हट रहे हैं. इन माफियाओं के सामने पुलिस का भी कोई जोर नहीं चल रहा है. यह खनन माफिया पुलिस पर भी हमला करने से पीछे नहीं रहते हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।