आप यहां हैं : होम» राज्य

राज्यपाल ने किया कैम्पटी फाल का दीदार

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Dec 24 2018 11:19AM
kempty-falls_20181224111932.jpg

मसूरी. रविवार को राज्यपाल बेबी रानी मौर्य भारी सुरक्षा के बीच मसूरी और कैम्पटी फाल घूमने पहुंची. कैम्पटी पहुंचते ही राज्यपाल बेबी रानी मौर्य कैम्पटी पुलिस चैकी के पास पहुंची और वहीं से फेमस कैम्पटी फाल के मनमोहक दृश्यों का दीदार कर वापस मसूरी की ओर लौट गईं. राज्यपाल बेबी रानी मौर्या मसूरी अपने काफिले के साथ मसूरी के माल रोड पहुँचीं. मसूरी की सबसे पुरानी कश्मीर आर्ट इम्पोरियम की दुकान पर करीब बीस मिनट तक खरीददारी कर जीएमवीएन अतिथि गृह पहुँचीं.

मसूरी में लगातार हो रहे अवैध अतिक्रमण संबंधी पत्रकारों के सवाल पर राज्यपाल ने पटरी व्यापारियों के पक्ष में हमदर्दी दिखाते हुए कहा कि जो पटरी व्यवसायी माल रोड पर अपना व्यापार कर रहे हैं उन्हें बेवजह परेशान न किया जाए. उन्होंने कहा कि अगर गरीब पटरी पर अपनी दुकान लगा कर अपना रोजगार कर रहा है तो इसमें बुरा क्या है, यह कहां जाएंगे.

इस दौरान उन्होंने कहा कि वह मसूरी का हाल-चाल और यहां की सर्दी का आनंद लेने आई हैं. शीतकाल में प्रशासन मसूरी में किस तरह से सुविधाएं मुहैया कराएंगे उसका भी जायजा लिया. वीकेंड में मसूरी में काफी पर्यटकों की आमद हुई. उन्होंने कहा कि जब मसूरी में पर्यटक ज्यादा आएगा तो यहां का व्यापार भी बढ़ेगा. उन्होंने मसूरी में दोबारा आने की इच्छा भी जताई.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।