आप यहां हैं : होम» राज्य

गोरखपुर बस स्टैंड से एयरपोर्ट तक चलेंगी इलेक्ट्रिक बसें

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Dec 27 2018 10:13AM
yogi rain basera_20181227101351.jpg

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दो दिवसीय गोरखपुर दौरे के दौरान रेलवे स्टेशन स्थिति रैनबसेरा का निरीक्षण किया. रैन बसेरे में ठहरे लोगों से बातचीत कर रैन बसेरों में मिलने वाली सुविधाओं का जायजा लिया. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने साथ मौजूद अधिकारियों को रैन बसेरों में लॉकर युक्त अलमारियों की व्यवस्था करने की हिदायत दी. मुख्यमंत्री योगी ने नगर निगम, जीडीए, रेलवे और जिला प्रशासन को सुझाव दिया कि पहले जो लोग सड़क पर हैं, उनके पुर्नवास की व्यवस्था की जाए. गोरखपुर बस स्टेशन से एयरपोर्ट तक जल्द ही इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू होगी. सड़क को जाम से बचाने के लिए ई-रिक्शा टैंपो के लिए जगह देने की बात कही.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गोरखपुर बस स्टेशन से एयरपोर्ट तक बहुत जल्द इलेक्ट्रिक बस शुरू होने वाली है. जिसको लेकर अधिकारियों से बात करते हुए सीएम योगी ने कहा कि इलेक्ट्रिक बस शुरू होने से पहेल रूट को क्लियर किया जाए. कोई भी बस रोड पर न खड़ी होने पाए. वहीं शहर में जाम लगने से बचने के लिए ई- रिक्शा है, टैम्पो है. इनको व्यापक जगह देने की बात भी उन्होंने कही. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि रोड के विकास के लिए कुछ नियम होते हैं. जिसेक लिए पूरे प्रदेश में युद्ध स्तर पर काम हो रहे हैं लेकिन यह कहा गया है कि सड़क बनने में किसी का भी अनावश्यक रूप से घर न उजाड़ना पड़े.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।