आप यहां हैं : होम» राज्य

सीएम योगी के शहर में राहुल गांधी का राजतिलक

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Dec 31 2018 4:38PM
poster_2018123116380.jpg

गोरखपुर. देश के रक्षक बने राहुल, देश के सिंघम बने राहुल, और देश के लिए दबंग भी बने राहुल गांधी. कुछ इस तरह का पोस्टर गोरखपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जारी किये हैं. नये साल के जश्न में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केक काटकर अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि 2019 में राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

पोस्टर में सबसे पहले राहुल को एक पुलिस वाला बनाया गया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पोस्टर में लिखा है. रिटर्न 2019 जन-रक्षक सबसे ऊपर लिखा है. वक्त है बदलाव का- 2019. फिर नीचे की लाइन में लिखा है कि मैं मुल्क कि हिफाजत करूँगा. यह मुल्क मेरी जान है, इसकी रक्षा के लिए मेरा दिल और मेरी जान कुर्बान है. ठीक उसके नीचे एक नाव बीच समुंदर में बनाई गई है. जिस पर मोदी और अमित शाह सवार हैं और वह कह रहे हैं, साहब सत्ता हाथ से जा रही है. और फिर नीचे लिखा है, ''राहुल गांधी जी की सुनामी में डूब गए जन विरोधी पानी में''.

छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और तमाम जगहों पर जीत हासिल करने के बाद कांग्रेसियों के लिए यह पप्पू अब सिंघम बन गए हैं. देश के रक्षक बनाकर गोरखपुर में कांग्रेसी इनका तिलक कर राहुल की आरती उतारते नजर आ रहे हैं और नए साल 2019 में कांग्रेस का इस आशा में केक काटकर खुशियां मना रहे हैं.

गोरखपुर में कांग्रेसी इस कदर अपनी ख़ुशी का इजहार कर रहे हैं, और केक काट कर नए साल के जश्न के साथ साथ कांग्रेस के अच्छे दिन की शुरुवात 2019 में कांग्रेस का हो इसको लेकर पोस्टर वार किया है.

इस पोस्टर को लगाने वाले अनवर की मानें तो राहुल गांधी देश की जनता को ठगने वालों के लिए दबंग हैं, और राजनीति में बैठ कर भ्रष्टाचार और जनता को ठगने वालों के लिए और जनता को ऐसे नेताओं से बचाने के लिए सिंघम हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।