आप यहां हैं : होम» राज्य

नये साल के जश्न को तैयार है नैनीताल

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Dec 31 2018 5:11PM
nainital_2018123117111.jpg

नैनीताल. सरोवर नगरी नैनीताल नए साल का जश्न मनाने के लिए पर्यटकों से गुलजार हो गयी है, यहाँ देश भर के कोने कोने से पर्यटक नए साल का स्वागत करने और 2018 को अलविदा कहने के लिए पहुंचे हैं. जिसके लिए होटल व्यवसाई भी काफी उत्साहित हैं.

होटल और पर्यटन कारोबारी पर्यटकों के स्वागत को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. पर्यटन कारोबारियों ने पर्यटकों की मस्ती के लिए खास इन्तजाम किये हैं. ताकी नैनीताल आने वाले पर्यटकों के लिए आज साल का अंतिम दिन खास रहे और वह उसे हमेशा याद रखें.

विश्व में अपनी खूबसूरती के लिए प्रसिद्ध नैनीताल एक बार फिर से पर्यटक नए साल का जश्न मनाने देश भर के कोने कोने से पहुंचे हैं. जिससे नैनीताल के पर्यटक स्थल सैलानियों की चहल कदमी से गुलजार हो गए हैं. जिससे पर्यटन कारोबारियों के चेहरे में भी खुश हैं. वहीं होटल कारोबारियों ने पर्यटकों के मनोरंजन के लिए खास इन्तजाम किये हैं. किसी होटल में दिल्ली की एंकर और गायिका पर्यटकों को अपनी अदाओं का जलवा दिखाएंगी तो कहीं मैजिक शो के ज़रिये पर्यटकों का मनोरंजन होगा.

नये साल का जश्न मनाने नैनीताल पहुंचे पर्यटक अभी से थर्टी फस्ट के लिए उत्साहित हैं. वहीं पर्यटकों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने भी अपनी कमर पूरी तरह से कस ली है. ताकि जश्न के मौके पर किसी प्रकार का खलल न पड़े, साथ ही पुलिस ने पर्यटकों की मदद के लिए शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पर्यटक पुलिस नियुक्त की है, ताकि पर्यटकों को को किसी प्रकार की दिक्कत न हो.

पर्यटक पुलिस नैनीताल आने वाले पर्यटकों को नैनीताल के विभिन्न पर्यटन स्थलों की जानकारी भी देगी, साथ ही आज रात 12 बजे के बाद पुलिस किसी भी पर्यटक की गाड़ी को नैनीताल से बाहर नहीं जाने देगी. ताकि पर्यटकों के साथ कोई घटना न हो.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।