आप यहां हैं : होम» राज्य

अतीक ने खुद पर लगे आरोपों को बताया राजनैतिक षड्यंत्र

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 2 2019 12:45PM
atiq ahmad_201912124522.jpg

बरेली. देवरिया जेल से बरेली जिला जेल पहुंचे बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि यह सभी राजनैतिक षड्यंत्र हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा तो फिल्मों में होता है. गलत आरोप हैं. फेक एफआईआर है, जांच होगी तो सब साफ हो जाएगा.

बाहुबली सांसद अतीक अहमद आज सुबह करीब 8 बजे बरेली जिला जेल पहुंचे. यहां पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनके ऊपर जो भी आरोप लगे हैं वह सब गलत हैं. उनके ऊपर जो एफआईआर हुई है वह भी निराधार है. जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा. व्यापारी के तार कई अधिकारियों से जुड़े हुए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा की वह 2019 में होने वाला लोकसभा चुनाव जरूर लड़ेंगे.

जब उनसे पूछा गया कि किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा अब तय करेंगे इसीलिए सुकून से आए हैं. अतीक अहमद ने कहा कि जिस व्यापारी ने एफआईआर लिखाई है, उसकी तमाम अधिकारी मदद कर रहे हैं. अतीक ने कहा कि व्यापारी से उनका लेनदेन था, इसलिए बातचीत होती थी.

अतीक अहमद के साथ उनके वकील निसार अहमद सिद्दीकी भी बरेली जिला जेल पहुंचे. उनके वकील ने कहा कि आरोप गलत तरीके से लगाये गए हैं. यह राजनैतिक स्टंट है. इसलिए उन्हें फंसाया गया है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।