आप यहां हैं : होम» राज्य

राम मंदिर मुद्दे पर साधू संतों ने किया पीएम मोदी का समर्थन

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 3 2019 12:25PM
vedanti_201913122557.jpg

हरिद्वार. राम मंदिर को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी के इंटरव्यू का हरिद्वार में साधु-संतों ने समर्थन किया है. हरिद्वार के दक्षिण काली पीठ मंदिर पहुंचे राम जन्म भूमि अयोध्या मामले के मुख्य पक्षकार राम विलास वेदांति महाराज ने प्रधानमंत्री मोदी के बयान का समर्थन किया है.

राम विलास वेदांति ने कहा कि राम मंदिर को लेकर पीएम ने जो कहा है वह सही है. राम मंदिर का निर्माण हिन्दू और मुसलमानों की आपसी सहमति से किया जायेगा. उन्होंने दावा किया है कि राम मंदिर को लेकर दो दिनों मे हिन्दू ओैर मुसलमानों के बीच अंतर्राष्ट्रीय समझौता होने जा रहा है. जिससे जल्द ही राम मंदिर का निर्माण का रास्ता साफ होगा. इसके बदले में जहाँ भी मुसलमान भाई चाहे अयोध्या को छोडकर एक मस्जिद का निर्माण करवाया जाये जो किसी बाबर या आंतकवादी के नाम पर न होकर खुदा ओैर इस्लाम के नाम पर बने. इस पर देश के किसी भी धर्माचार्य को कोई आपत्ति नहीं है.

दक्षिण काली पीठ के पीठाधीश्वर एवं महामंडलेश्वर कैलाशानंद ब्रहमचारी महाराज ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण बीजेपी ही करायेगी. राम मंदिर को लेकर प्रधानमंत्री के बयान पर उन्होंने कहा कि किसी दबाव में मोदी राम मंदिर निर्माण का निर्णय नहीं ले पा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मादी जी आप भयमुक्त हो जाओ. अगर आप राममंदिर निर्माण में कोई कार्य करेंगे, तो हनुमान जी आपका सारा संकट हर लेंगे.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।