आप यहां हैं : होम» अपराध

शादी की पहली सालगिरह के दिन बहु को घर से किया बेघर

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 6 2019 4:37PM
Barabanki_201916163747.jpg

बाराबंकी. जिले में दहेज रूपी दानव पति की शर्मनाक करतूत सामने आई है. शादी की पहली सालगिरह के दिन बहु को पति, सास-ससुर और जेठ ने मिल कर बुरी तरह से पीटा और घर से निकाल दिया. मामला कोतवाली फतेहपुर के मोहल्ला मिरयासी के फरहान उल्ला के घर का है. जिसकी शादी कोतवाली देवा मोहल्ला हुज्जाजी की शुऐबा खातून से एक वर्ष पूर्व 5 जनवरी को हुई थी. दोनों परिवार के लोग इस शादी से बहुत खुश थे, लेकिन अचानक न जाने ऐसा क्या हुआ कि शादी के कुछ ही महीनों बाद में फरहान अपनी पत्नी शूएबा को छोटी छोटी बातों पर मारने लगा. इस बात को लेकर शुऐबा ने अपने मायके में उफ तक नहीं की. पर जब समय बीत गया और मारने की असली वजह सामने आई तो शुऐबा ने अपनी दास्तान मायके वालों को बताई.

महीनों से मार खाती शुऐबा ने बताया कि उसका पति पहले छोटी छोटी बातों का बतंगड़ बनाकर उस पर हाथ उठा देता था, और सुसराल वालों ने उनको उसकी पहली सालगिरह पर वह तोहफा दिया जिसको सुन कर एक बारगी शैतान की रूह भी काँप जाएगी. सारे लोगों ने एक शैतान की तरह बेल्टों और लात घूसों से इतना मारा कि वह अधमरी सी हो गई. सुसराल वालों ने इतना मारा कि विवाहिता का जिस्म केवल बेल्टों और लात घूसों की मार के निशानों से भरा है.

मामले की जानकारी पर मायके वालों को हुई तो अधमरी सी अपनी बेटी को लेकर पुलिस के पास आये और अपनी आपबीती बताई. जिस पर पुलिस ने पीड़िता की एफआईआर दर्ज कर ली. फरहान फतेहपुर कस्बे में एक मेडिकल स्टोर चलाता है. दुकान सही से न चलने से आये दिन वह अपनी बीवी को मारता रहता था और दहेज में अपनी बीवी से लग्ज़री कार और दो लाख रुपयों की डिमाण्ड करता था. डिमाण्ड न पूरी होने पर उसने शादी की पहली सालगिरह पर पूरे परिवार के साथ मिलकर शैतानी रूप धर लिया और उसको बेदर्दी से मारा पीटा, और घर से निकाल दिया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।