आप यहां हैं : होम» मनोरंजन

एटा महोत्सव में बिखरा जस्सी की गायकी का जादू

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 7 2019 12:45PM
eta mahotsav-2_201917124555.jpeg

एटा. एटा महोत्सव में आयोजित पंजाबी नाइट में देश के पंजाबी गीतों के सुप्रसिद्ध कलाकार जस्सी गिल का जादू देखने को मिला. जस्सी के गीतों पर एटा के लोग जमकर झूमे. जस्सी के साथ लोगों ने एटा महोत्सव का जमकर लुत्फ उठाया.

मशहूर पंजाबी गायक जस्सी गिल के गीतों पर जहाँ लोग जमकर थिरके वहीं बब्बल रॉय ने भी मंच से अपनी गायकी का ऐसा जादू बिखेरा कि लोग झूम उठे. पंजाबी गीतों की मस्ती का सुरूर कुछ ऐसा छाया कि युवाओं के साथ उम्र दराज लोग भी थिरकने को मजबूर हो गये. युवक, युवतियों ने अपने मोबाइल की टॉर्च जलाकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने सिंगर का तालियों और डांस करके स्वागत किया और इस मौके को खूब एन्जॉय किया.

पंजाबी नाईट में जस्सी गिल और बब्बल राय की प्रस्तुति ने कुछ ऐसा समां बाँधा कि लोग काफी दिनों तक उसे भूल नहीं पायेंगे. आलम यह था कि जस्सी और बब्बल की एक झलक पाने के लिए लोगों में भारी दीवानगी देखने को मिली, और एटा महोत्सव के सैनिक पड़ाव में लोगों से खचाखच भरे पंडाल में भारी अव्यवस्था भी पैदा हो गयी.

लोगों की बेकाबू भीड़ को जब जगह अपने चहेते सिंगर को देखने की जगह नहीं मिली तो उन्होंने कुर्सियां तोड़ दीं और बैरीकेडिंग के लिए लगी टीन शेड को भी उखाड़कर फेंक दिया. लोगों के भारी हुजूम और कुछ देर के लिए फैली अव्यवस्थाओं को पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारियों के लिए सम्हालना मुश्किल हो गया. इसके बावजूद युवाओं में जस्सी गिल और बब्बल राय का क्रेज सर चढ़कर बोला और दोनों ने अपनी गायकी का ऐसा समां बांधा कि वह देर रात तक चली इस जस्सी गिल नाईट का का जादू युवकों के सर चढ़कर बोल रहा था.

लोगों में अपने चहेते सिंगर जस्सी गिल को सामने प्रत्यक्ष रूप में पंजाबी गाने गाते देख उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था. जस्सी गिल और बब्बल रॉय ने अपनी प्रस्तुति से स्टेज पर समा बांध दिया. युवाओं में जस्सी गिल का क्रेज एटा की जनता पर सर चढ़कर बोल रहा था. जस्सी गिल के गानों को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड करने की होड़ सी मची हुई थी. गिल और रॉय ने कई मशहूर गाने गाए.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।