आप यहां हैं : होम» अपराध

ट्रैक्टर ट्राली छुडाने आये खनन माफिया ने तोड़ा दरोगा का पैर

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 9 2019 5:16PM
khnan_201919171632.jpg

काशीपुर. पुलिस सुरक्षा में खड़े सीज ट्रैक्टर ट्राली को जबरन ले जाने के चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खनन माफियाओं ने ट्रैक्टर ट्राली छुड़ाने के दौरान एक दरोगा को भी जान से मारने का प्रयास किया था.

घटना का खुलासा एसपी जगदीश चंद्र ने करते हुए बताया कि विगत 22 दिसम्बर को पुलिस ने अवैध खनन कर ले जा रही ट्रैक्टर ट्रालियों को सीज कर काशीपुर की बंद पड़ी शुगर मिल में खड़ा कर दिया था, लेकिन खनन माफियाओं ने जबरन चीनी मिल में घुसकर सुरक्षाकर्मी के साथ मारपीट कर ट्रैक्टर ट्राली ले जाने का प्रयास किया. घटना की सूचना मिलते ही दरोगा संदीप पिलखवाल मौके पर पहुंच गए और ट्रैक्टर ट्रालियों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन खनन माफियाओं ने अपनी दबंगई दिखाते हुए दरोगा को भी जान से मारने का प्रयास किया. जिससे दरोगा संदीप का पैर भी टूट गया और खनन माफिया ट्रैक्टर ट्राली को ले जाने में कामयाब रहे.

पुलिस ने घटना में शामिल तीन आरोपितों को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था, जबकि 4 अन्य आरोपितों को पुलिस ने आज गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस की पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम अमरजीत, पलविंदर सिंह, जसविंदर सिंह, हरजीत सिंह बताया है.

एसपी जगदीश चंद्र ने बताया कि पुलिस घटना में शामिल एक अन्य आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।