आप यहां हैं : होम» अपराध

कार सवार बदमाशों ने पेट्रोल पम्प पर की अंधाधुंध फायरिंग

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 10 2019 10:19AM
firing-on-petrol-pump-at-amroha_2019110101925.gif

अमरोहा. गजरौला इलाके में एक पेट्रोल पंप पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक स्विफ्ट डिज़ायर कार में आये बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक के ऑफिस में अनाधुन्ध फायरिंग की. इस दौरान ऑफिस में बैठे गार्ड ने भी बचाव में बदमाशों पर फायरिंग की. इस बीच खुद को घिरता देखकर बदमाश कार में सवार होकर फरार हो गए.

फायरिंग की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. गनीमत रही कि ताबड़तोड़ फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ. फिल्मी अंदाज में हुई फायरिंग के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. आलाधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच हो रही है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तालाश की जा रही है.

यह पूरी घटना अमरोहा जनपद के थाना गजरौला इलाके की है. जहाँ बुधवार की तड़के स्विफ्ट डिज़ायर कार में सवार होकर आये पांच बदमाशों ने एसआर कम्पनी के पेट्रोल पंप पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया. जवाबी कार्रवाई में गार्ड ने भी बदमाशों पर फायरिंग की. खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझी. शुक्र इस बात का कि गोली किसी को नहीं लगी, लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह बदमाश पेट्रोल पम्प पर लूट के इरादे से आये थे या फिर पेट्रोल पंप मालिक से कोई दुश्मनी थी. घटना के वक़्त पेट्रोल पंप मालिक आकाश गर्ग मौके पर मौजूद नहीं था.

फिल्मी अंदाज में हुई फायरिंग की घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया, और इस पूरे मामले में वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है. हालांकि इस पूरे मामले में अभी तक पुलिस के आला अधिकारी कैमरे के सामने नहीं आए हैं, लेकिन पुलिस की जांच चल रही है, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश चल रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।