आप यहां हैं : होम» अपराध

बेटी की शादी के लिए वह दरोगा बन गया

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 12 2019 6:20PM
shamli_2019112182047.jpg

शामली. कहते हैं कि मजबूरी एक ऐसी चीज है जो आदमी को कुछ भी करने के लिए मजबूर कर देती है. ऐसा ही एक मामला जनपद शामली में देखने को मिला. जहां पर बेटी की शादी करने के लिए एक मजबूर बाप दरोगा बनकर वसूली करने लगा. मगर उसका यह खेल ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र का है जहां पर पुलिस ने एक फर्जी दरोगा को गिरफ्तार किया है. यह फर्जी दरोगा अलग अलग थाना क्षेत्रों में विभिन्न जगहों पर घूमकर लोगों से वर्दी का रौब गालिब कर अवैध तरीके से उगाही करता था, लेकिन मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे दिल्ली बस स्टैंड से आने जाने वाले ट्रकों से अवैध उगाही करते हुए गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने पकड़े गए फर्जी दरोगा से पूछताछ की तो वह पुलिस को  उसके पुलिस में होने के कोई पुख्ता सबूत नहीं दिखा पाया. जिसके बाद पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि अगले कुछ दिनों में उसकी बेटी की शादी होने वाली है. जिसकी शादी करने के लिए वह पैसों का इंतजाम करने के लिए पुलिस की वर्दी पहनकर अवैध उगाही कर रहा था.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।