आप यहां हैं : होम» अपराध

छेड़छाड़ का विरोध किया तो शोहदे ने हत्या कर दी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 13 2019 10:18AM
Barabanki_2019113101851.jpg

बाराबंकी. बेख़ौफ़ शोहदे ने खेत में गई युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी. युवती ने विरोध किया तो शोहदे ने युवती की इस बेरहमी से पिटाई की कि उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में लेकर जांच में जुट गई.

घटना जैदपुर थाना क्षेत्र के भगोसा गांव की है. जहां छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक युवक ने युवती की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे वह बेहोश हो गई. मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवती को जैदपुर सीएचसी में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

परिजनों के मुताबिक युवती खेत पर गई थी और उसके साथ पास के गांव के युवक ने छेड़छाड़ की और बेटी के विरोध करने पर उसकी बेरहमी से पिटाई की. जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि युवती की मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगी कि युवती की मौत किस वजह से हुई.

मामले में सीओ सदर राजेश यादव का कहना है कि जैदपुर थाना क्षेत्र में एक युवती करीब दोपहर को खेत मे घास लेने गई थी वहां से युवती ने फोन पर अपने पड़ोसी को जानकारी दी कि मेरी तबियत बहुत खराब है. मुझे इलाज की सख्त जरूरत है. इस सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुँचे युवती के परिजनों ने गंभीर रूप से घायल युवती को लेकर स्थानीय अस्पताल पहुँचे. जहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. युवती ने मरने से पहले पास गांव के निवासी गजराज के बेटे पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर युवक को हिरासत में ले लिया, और जांच पड़ताल जारी है. युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।