आप यहां हैं : होम» अपराध

राजधानी में बेख़ौफ़ बदमाशों का आतंक जारी, व्यापारी को गोली मारी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 13 2019 11:05AM
firing_201911311539.jpg

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों का आतंक बदस्तूर जारी है. लगातार बदमाश व्यापारियों को अपना निशाना बनाते जा रहे हैं. ताज़ा मामला नाका थाना क्षेत्र के रानीगंज मोहल्ले का है. जहां स्कूटी सवार 3 बदमाशों ने एक व्यापारी पर लूट के इरादे से फायर झोंक दिया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने लूट के इरादे से बेकरी की दुकान में प्रवेश किया था. जहां दुकान मालिक ललित साधवानी द्वारा लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. घायल अवस्था में व्यापारी को इलाज के लिए किंग जार्ज मेडिकल यूनीवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

इस घटना के बाद कई थानों की फ़ोर्स के साथ आलाधिकारियों ने भी घटनास्थल का मुआयना किया और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

भरे बाज़ार में व्यापारी के साथ हुई इस वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं घटना के बाद कई थानों की फ़ोर्स के साथ आलाधिकारियों ने भी घटनास्थल का मुआयना किया और जांच पड़ताल शुरू कर दी. घटना स्थल पर मुआयना करने के लिए फॉरेंसिक टीम भी पहुंची. जहां टीम ने तमाम साक्ष्यों को एकत्र किया.

इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि व्यापारी का कहना है कि तीन लोग दुकान में आये थे. जिन्होंने उनसे छीना झपटी करते हुए गोली मार दी. जिससे वह घायल हो गए. उनको इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस की टीमें सीसीटीवी कैमरे समेत तमाम चीज़ों को लेकर जांच पड़ताल कर रही है. जांच के बाद ही कुछ साफ हो पायेगा.

घटनास्थल का मुआयना करते हुए एसएसपी ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 394 में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. राजधानी में लगातार व्यापारियों के साथ हो रही वारदात से व्यापारियों में रोष है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।