आप यहां हैं : होम» राज्य

गोरखपुर महोत्सव : सुरेश वाडेकर के साथ ट्रेनी आईपीएस ने जीता दिल

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 14 2019 12:56PM
Gkp mahotsav_2019114125610.jpg

गोरखपुर. गोरखपुर महोत्सव का आख़री दिन बॉलीवुड के दो मशहूर गायकों सुरेश वाडेकर और मोहित चौहान के नाम रहा. सुरेश वाडेकर के साथ  ट्रेनी आईपीएस रोहन पी. बोत्रे ने भी अपनी प्रतिभा का परिचय दिया. दोनों की जुगलबंदी ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. दोनों ने एक के बाद एक शानदार प्रस्तुति दीं. वहीं मोहित चौहान का कार्यक्रम भी विशेष आकर्षण का केन्द्र रहा.

11 जनवरी से शुरू हुए तीन दिवसीय गोरखपुर महोत्सव का रविवार को अंतिम दिन था. देर शाम बॉलीवुड के सिंगर सुरेश वाडेकर मंच पर पहुंचे और शानदार प्रस्तुति दी. आपको बता दें कि बॉलीवुड के प्रख्यात  सिंगर सुरेश वाडेकर के साथ ट्रेनी आईपीएस अफसर रोहन पी. बोत्रे ने गोरखपुर महोत्सव के मंच पर पुलिस वालों के साथ आम जनता का भी दिल जीत लिया.

सुरेश वाडेकर ने महाराष्ट्र के रहने वाले ट्रेनी आईपीएस को अपने गांव का बताकर मंच पर बुलाया. उन्होंने कहा कि वे सीखे हुए सिंगर भी हैं और उसके बाद दोनों ने खूब महफिल सजाई. दोनों ने एक साथ ‘और इस दिल में क्या रखा है.’ गीत गाकर सभी का दिल जीत लिया.

बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान के गीतों पर भी देर रात तक आमजन झूमते रहे.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।