आप यहां हैं : होम» राज्य

सीएम योगी के शहर में हुई पुलिस भर्ती परीक्षा

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jan 27 2019 3:52PM
police_2019127155241.jpg

गोरखपुर. जिले में पुलिस भर्ती परीक्षा कार्यक्रम का आयोजन हुआ. शहर में कुल 30 परीक्षा केन्द्रों पर दो पालियों में सिपाही भर्ती के तहत परीक्षा कराई गई. परीक्षा केन्द्रों पर पुलिसकर्मियों की तैनाती के साथ सीसीटीवी कैमरों को भी लगाया गया था. एसएसपी सुनील गुप्ता ने खुद परीक्षा केन्द्रों पर जाकर परीक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया.

पुलिस भर्ती में अपना भाग्य आजमाने आये परीक्षार्थी भी निष्पक्ष परीक्षा को लेकर आशांवित रहे. उनका कहना है कि सरकार को परीक्षा के दौरान पेपर लीक होने की वजह से उनका भविष्य दांव पर लग जाता है. एसएसपी ने कहा कि सीसीटीवी की निगरानी में बेहद निष्पक्ष तरीके से सिपाही भर्ती की परीक्षा कराई गई है. सॉल्वर गैंग की सक्रियता को देखते हुये पुलिस और क्राइम ब्रांच को अलर्ट किया गया है.

शांतिपूर्ण और सुचितापूर्ण परीक्षा कराये जाने की बात परीक्षार्थी कह रहे हैं. साथ ही परीक्षार्थियों ने एक सुर में परीक्षा के बाद घर जाने की रोडवेज और रेलवे की व्यवस्था पर्याप्त नहीं होने से समस्या की बात भी कही है. जबकि एसएसपी सुनील गुप्ता ने परीक्षा केन्द्रों पर जाकर परीक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के साथ निष्पक्ष और पारदर्शिता पूर्ण परीक्षा कराये जाने का कड़ा निर्देश दिया है. मीडिया से बातचीत में एसएसपी ने कहा है कि सीसीटीवी की निगरानी में बेहद निष्पक्ष तरीके से सिपाही भर्ती की परीक्षा कराई जा रही है.

उन्होंने बताया कि सॉल्वर गैंग की सक्रियता को देखते हुये पुलिस और क्राइम ब्रांच को अलर्ट किया गया है. एसएसपी ने कहा है कि इस तरह की शिकायत आने पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी. साथ ही अक्सर इस तरह की परीक्षा की वजह से शहर की यातायात व्यवस्था चरमरा जाती है. ऐसे में एसएसपी ने भरोसा दिलाया है कि शहर में यातायात व्यवस्था को दुरूस्त किया गया है. शहरवासियों को इसकी वजह से किसी तरह की समस्या नहीं होने दी जायेगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।