आप यहां हैं : होम» राज्य

ताजमहल के साये में दिखा प्यार का इज़हार

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Feb 14 2019 3:53PM
Tajmahal-2_2019214155326.jpeg

आगरा. ताजनगरी आगरा में वेलेंटाइन डे का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है. कई प्रेमी-प्रेमिका मुहब्बत की निशानी ताजमहल के साये में एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर वेलेंटाइन डे मना रहे हैं. कड़कड़ाती ठंड के मौसम में गुनगुनाती धूप के साथ मुहब्बत की बेमिसाल इमारत में युवाओं की भीड़ उमड़ रही है. कई विदेशी कपल भी ताजमहल के साये में प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं.

प्रेमी युगलों का कहना है कि वेलेंडाइन डे विश करने के लिए ताजमहल से अच्छा कोई और स्थान नहीं हो सकता है. इसलिए ताजमहल के सामने अपने प्यार का इजहार कर वेलेंटाइन डे मना रहे हैं.

कड़कड़ाती ठंड के मौसम में गुनगुनाती धूप के साथ मुहब्बत की बेमिसाल इमारत ताजमहल के साये में वेलेंटाइन डे पर प्यार का इजहार करने का आनन्द उठाने के लिए युवाओं की भीड़ उमड़ रही है. ताजमहल के साये में प्यार के इजहार के पलों को संजोने के लिए युवा तरह तरह से प्यार का इजहार करते नज़र आ रहे हैं. कभी सुर्ख गुलाब का फूल देकर तो कभी बाँहों में भरकर गोद में उठाते हुए इजहार ए मुहब्बत कर रहे हैं.

प्रेमी युगलों का ताजमहल के पार्श्व स्थित महताब बाग में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. तमाम देशी और विदेशी कपल ताजमहल के साये में प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं. प्रेमी युगलों का कहना है कि वेलेंडाइन डे विश करने के लिए ताजमहल से अच्छा कोई और स्थान नहीं हो सकता है. इसलिए आज हम ताजमहल के सामने अपने प्यार का इजहार कर वेलेंटाइन डे मना रहे हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।