आप यहां हैं : होम» राज्य

मायावती और अखिलेश यादव के खिलाफ टिप्पणी पर एसपी का घेराव

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Feb 28 2019 12:28PM
sp-bsp_201922812285.jpg

काशीपुर. बसपा कार्यकर्ता की फेसबुक आइडी पर बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने का मामला सामने आया है. यह फेसबुक आइडी निरंकारी टुडे नाम से है. अभद्र भाषा का प्रयोग करने से बसपा कर्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है. कार्यकर्ताओं ने कोतवाली पहुंचकर एसपी जगदीश चन्द्र को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

इस पूरे मामले में पार्टी के नेताओं का कहना है कि जिसकी भी यह फेसबुक आइडी है. उसके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए. उनका यह भी कहना है कि अगर जल्द से जल्द कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह अर्धनग्न होकर एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे.

बसपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता गौरव कुमार की फेसबुक आईडी पर निरंकार टुडे नामक आईडी से पार्टी की पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती एवं अखिलेश यादव के नाम से अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है. जिससे पार्टी के कार्यकर्ताओं में खासा रोष व्याप्त है. पार्टी के नेता एम.ए. राहुल ने कहा कि उक्त व्यक्ति की जांच कर उसके विरुद्ध जल्द कार्रवाई की जाए. एम.ए. राहुल ने कहा कि जल्द ही कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह अर्धनग्न होकर एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।