आप यहां हैं : होम» राज्य

सीएम योगी ने भारत के मन की बात में कहा, मोदी हैं तो मुमकिन है

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 4 2019 12:01PM
yogi-gkp_20193412111.jpg

गोरखपुर. अपने तीन दिवसीय गोरखपुर दौरे पर पहुंचे सीएम आदित्यनाथ ने दिग्विजय नाथ कॉलेज में भारत के मन की बात कार्यक्रम में शिरकत की. सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक सप्ताह से पूरा देश आतंकवाद की लड़ाई का साक्षी बना है. देश के अंदर मजबूत और दृढ़ इच्छा शक्ति वाले प्रधानमंत्री की बदौलत यह हो पाया है. पूरे देश में अपने जांबाज़ जवान का स्वागत किया है. विंग कमांडर ने जो साहस का परिचय दिया वो अभिनंदनीय रहा है.

वहीं किसानों के मुद्दों पर सीएम ने कहा कि कोई सोचता नहीं था कि एक गरीब को मदद मिल पाएगी. गरीब और किसान के खाते में 6 हजार रुपया देकर मोदी जी ने नामुमकिन काम को मुमकिन बनाया. मोदी हैं तो मुमकिन है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रवासी परिवारों के साथ मन की बात की. दिग्विजय नाथ कॉलेज के संवाद भवन सभागार में इस कार्यक्रम का आयोजन हुआ था.

सीएम ने मीडिया से कहा कि एक सप्ताह से पूरा देश आतंकवाद की लड़ाई का साक्षी बना है. देश के अंदर मजबूत और दृढ़ इच्छा शक्ति वाले प्रधानमंत्री की बदौलत ये हो पाया है. 14 फरवरी को पुलवामा में 40 जवान आतंकी घटना के शिकार हुए, पूरा देश पाकिस्तान को लेकर आक्रोशित हुआ लेकिन देश को मोदी जी पर विश्वास था. जवानों की तेरहवी के एक दिन पहले ही हमारे जवानों ने आतंकवादियों के अड्डे को नष्ट कर साहस का परिचय दिया. देश को हर क्षेत्र में मोदीजी ने प्रभावशाली नेतृत्व दिया है. जब मोदीजी प्रधानमंत्री बने तो भारत दुनिया की 11 अर्थव्यवस्था थी और आज भारत दुनिया मे 6वें स्थान पर है और आने वाले समय में भारत तीसरे स्थान पर आएगा.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।