आप यहां हैं : होम» राज्य

शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के परिवार से मिले राहुल गांधी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 17 2019 11:12AM
rahul-dehradoon_2019317111215.jpg

देहरादून. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी देहरादून में जनसभा करने के बाद शहीद परिवारों से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. राहुल गांधी ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिजनों को सांत्वना दी. शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के परिजनों से भी राहुल गांधी ने मुलाकात की.

शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के पिता ने बताया कि राहुल गांधी सांत्वना देने आए थे, उन्होंने बेटे की पढ़ाई और कई विषयों पर बात की. राहुल करीब 15 मिनट तक चित्रेश बिष्ट के घर पर रुके. इस मौके पर राहुल गांधी के साथ पूर्व सीएम हरीश रावत, प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह और प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह सहित कई नेता मौजूद रहे.

शहीद मेजर बिष्ट सेना के इंजीनियरिंग विंग में थे और 16 फरवरी को शहीद हुए थे. जम्मू-कश्मीर में एलओसी पर राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की बार्डर एक्शन टीम (बैट) की ओर से बिछाई गई आईईडी को डिफ्यूज करते समय हुए विस्फोट में सेना के मेजर चित्रेश बिष्ट शहीद हुए थे. चित्रेश बिष्ट के पिता ने कहा कि राहुल गांधी सांत्वना देने आए थे और उन्होंने बेटे की पढ़ाई और कई अन्य विषयों पर बात की. मेजर चित्रेश बिष्ट की सात मार्च को शादी होनी थी और जब उनके शहीद होने की खबर आई उस वक्त उनके पिता रिटायर इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह बिष्ट कार्ड बांट रहे थे.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।