आप यहां हैं : होम» राज्य

रोडवेज़ बस ने मारी एलपीजी टैंकर में टक्कर, टैंकर में लगी आग

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 18 2019 12:59PM
moradabad_2019318125923.jpg

मुरादाबाद. थाना मुंडपाण्डे क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक तेज़ रफ़्तार रोडवेज बस ने आगे चल रहे एलपीजी टैंकर में ज़ोरदार टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बस में यात्रा कर रहे एक दर्जन से ज़्यादा यात्री घायल हो गये.

इसी दौरान टैंकर से गैस लीकेज होने लगी, और अचानक टैंकर में से तेज़ अवाज़ के साथ गैस निकलने लगी, और उसमे आग लग गई. सूचना पर फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं, और आग पर पानी व केमिकल के ज़रिए क़ाबू पाया गया. उसके बाद पुलिस ने टैंकर में लीकेज वाले स्थान को अपनी जान पर खेलकर उस स्थान पर लकड़ी लगाकर फिलहाल लीकेज बंद करने का प्रयास किया गया है. अब बरेली से ऐसे मामलों के एक्सपर्ट को बुलाया गया है, जो टैंकर से निकल रही गैस को पूरी तरहां से बंद कर दे.

टैंकर से निकल रही गैस से आग लगने के बाद कोई बड़ी घटना न हो जाये, इस लिये दिल्ली लखनऊ हाईवे पर यातायात पूरी तरह रोक दिया गया है. हादसे में घायल यात्रियों को इलाज के लिये पास के ही मूंढापांडे प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया गया है.

फ़िलहाल पुलिस द्वारा मौके पर चार फायर ब्रिगेड की गाड़ी तैनात कर दी गई हैं, हादसे के बाद दोनों दिशाओं में कई किलोमीटर लंबा जाम लगने के बाद यातायात को दूसरे वैकल्पिक मार्ग से निकाला जा रहा है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।