आप यहां हैं : होम» राज्य

मटकी फोड़ने के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आया युवक

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 22 2019 3:31PM
mussoorie_2019322153135.jpeg

मसूरी. पहाड़ों की रानी मसूरी में आयोजित होली मिलन के कार्यक्रम में मटकी फोड़ते हुए एक युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया. तार की चपेट में आने से युवक बुरी तरह से झुलस गया. जिसको स्थानीय लोगों ने लंढोर कम्युनिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया. मसूरी के पिक्चर पैलेस चौक पर आयोजित होली मिलन के दौरान मटकी फोड़ने के कार्यक्रम में यह हादसा हुआ.

बताया जाता है कि मटकी फोड़ने के लिए युवकों द्वारा कई बार कोशिश की गई परन्तु मटकी काफी ऊंचाई पर बांधी गई थी. जिसको लेकर एक युवक मटकी की ऊंचाई को कम करने के लिए छत पर चढ़ गया. जहां पर रस्सी के बगल से जा रही हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया.

मटकी फोड़ते हुए युवक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और बुरी तरीके से झुलस गया. जिसको स्थानीय लोगों के द्वारा तत्काल लंढोर कम्युनिटी अस्पताल ले जाया गया. मसूरी पुलिस के एसएसआई मोहन सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल का हालचाल जाना. वहीं घटना की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि घायल युवक 24 वर्षीय धीरज बडोनी पुत्र शंकर दत्त बडोनी निवासी ग्राम समण गांव घनसाली टिहरी गढ़वाल मटके की रस्सी को नीचे करने के लिए छत पर चढ़ा था, जहाँ पास में जा रही हाईटेंशन की चपेट में आ गया. जिस कारण वह बुरी तरह से झुलस गया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।