आप यहां हैं : होम» राज्य

हरिद्वार से दोबारा टिकट मिलने के बाद गंगा का आशीर्वाद लेने पहुंचे निशंक

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 23 2019 6:13PM
nishank._201932318139.jpg

हरिद्वार. सांसद और वर्तमान में हरिद्वार सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक शुक्रवार की शाम हरिद्वार पहुंचे. जहां जगह जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. उन्होंने हरकी पैड़ी पहुंचकर मां गंगा का पूजन कर आशीर्वाद लिया. इस दौरान निशंक के साथ शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, विधायक आदेश चौहान, संजय गुप्ता, स्वामी यतीश्वरानंद सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

लोकसभा सीट हरिद्वार से टिकट मिलने के बाद हरिद्वार पहुंचे डॉ. निशंक का जगह-जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया. देर शाम हरकी पैड़ी पहुंचे निशंक ने कहा कि इस बार लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है.

उन्होंने कहा कि हमने 5 साल बनाम 50 साल का विकास पूरे देश में किया है. इस बार हरिद्वार की जनता ने 50 लाख से अधिक वोटों से जीतने का मन बना लिया है. इस बार कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका लगेगा. उन्होंने कहा कि भुवन चंद खंडूरी भाजपा में थे, हैं और रहेंगे.

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि हमारा बूथ तक का तमाम कार्यक्रम बिल्कुल तैयार है. उत्तराखंड में इस बार भी पांचों सीट जीतकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ को मजबूत करने का काम पार्टी करेगी. मदन कौशिक ने कहा कि हरिद्वार सांसद को जीत दिलाने के लिए पूरी भाजपा एकजुट है.

5 साल तक हरिद्वार के सांसद रहने के बाद निशंक को एक बार फिर हरिद्वार से टिकट देकर पार्टी ने अपना विश्वास व्यक्त किया है. अब देखना यह होगा कि आगामी चुनाव में विपक्षी प्रत्याशी को निशंक कितनी टक्कर देने में कामयाब हो पाते हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।