आप यहां हैं : होम» राज्य

भिखारी के पास पिस्टल देख आगरा से दिल्ली तक हड़कम्प

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 24 2019 3:44PM
Agra_2019324154441.jpg

आगरा. ताजनगरी आगरा के थाना रकाबगंज क्षेत्र के बिजलीघर चौराहे पर भिखारी के पास पिस्टल मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. राहगीरों ने भिखारी को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पुलिस पूछताछ में पता चला यह पिस्टल दिल्ली के किसी थाने से चोरी हुई है. वहीं पुलिस ने दिल्ली पुलिस को सूचित कर दिया.

बताया जा रहा है दिल्ली के लक्ष्मीनगर थाने से पिस्टल चोरी हुई थी. पिस्टल चोरी होने से दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया. यह पिस्टल सब इंस्पेक्टर सत्यवीर सिंह की थी. सत्यवीर सिंह की सरकारी पिस्टल नाटकीय अंदाज में चोरी हुई और पिस्टल आगरा में बिजलीघर चौराहे के पास से एक भिखारी के पास बरामद हुई. राहगीरों ने भिखारी को पकड़ कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया.

थाना रकाबगंज पुलिस की पूछताछ में भिखारी ने बताया दो युवक आए और युवकों ने मुझसे पानी की बोतल मंगाई में जब पानी की बोतल लेकर पहुंचा तो दोनों युवक अचानक गायब हो गये. भिखारी की अपने थैले पर नजर गयी तो उसमें पिस्टल रखी थी. थाना रकाबगंज पुलिस ने दिल्ली पुलिस को सूचित कर दिया और दिल्ली पुलिस आनन फानन में आगरा के थाना रकाबगंज पहुंच गई. दिल्ली पुलिस ने पिस्टल को कब्जे में ले लिया और भिखारी से जांच पड़ताल शुरू कर दी है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।