आप यहां हैं : होम» राज्य

उत्तराखंड बीजेपी ने खोले बागियों की वापसी के दरवाज़े

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 30 2019 4:11PM
ajay-bhatt_201933016110.jpeg

देहरादून. लोकसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड बीजेपी ने अपने बागियों और निष्कासित नेताओं के लिए घर वापसी के दरवाजे खोल दिए हैं. बीजेपी में निष्कासित नेताओं की घर वापसी का दौर जारी है. पिछले कई दिनों से बागियों की घर वापसी हो रही है. लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने और जीत सुनिश्चित करने के लिए पार्टी ने इस तरह का ये बड़ा कदम उठाया है.

अब तक बीजेपी में उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों से कई दर्जन नेताओं की घर वापसी हुई है. इसके अलावा कई अन्य दलों के नेता भी बीजेपी में शामिल हुए हैं. प्रदेश मुख्यालय में पिछले कई दिनों से कार्यक्रम आयोजित कर लगातार ऐसे नेताओं की घर वापसी हो रही है. बीजेपी के कोटद्वार से पूर्व जिला अध्यक्ष रहे धीरेंद्र चौहान को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नरेश बंसल ने पार्टी में शामिल कराया. धीरेंद्र चौहान का पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के परिवार से काफी नजदीकी सम्बन्ध रहा है. ऐसे में पहाड़ी लोक सभा सीट पर बीजेपी के प्रत्याशी के लिए एक बड़ी पहल पार्टी ने की है. क्योंकि यहां से पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के पुत्र मनीष खंडूरी कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं और गढ़वाल सीट से बीजेपी के प्रत्याशी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय सचिव तीरथ सिंह रावत चुनावी मैदान में हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।