आप यहां हैं : होम» राज्य

गठबंधन प्रत्याशी नथुनी प्रसाद का हुआ एतिहासिक स्वागत

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 31 2019 12:27PM
nathuni prasad_2019331122750.png

कुशीनगर. लोकसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नथुनी प्रसाद कुशवाहा का गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया. ढोल नगाड़ों और फूल माला के साथ जिले की सीमा रामपुर से शुरु हुआ स्वागत का दौर पडरौना तक जारी रहा. कार्यकर्ताओं के स्वागत से अभिभूत कुशीनगर लोकसभा उम्मीदवार नथुनी प्रसाद कुशवाहा ने गांधीजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर चुनाव में अपनी जीत की घोषणा की.

नथुनी प्रसाद कुशवाहा ने कहा कि जिस तरह उन्हें समर्थकों का प्यार मिल रहा है. उसे देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस प्रत्याशी को पटखनी देने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी. आपको बता दें कि नथुनी प्रसाद कुशवाहा इससे पहले भी 1996 में सपा के टिकट पर पडरौना विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं, लेकिन उस चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद उन्होंने सपा का दामन छोड़कर  बीएसपी का हाथ थाम लिया था. 2004 मे बीएसपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में भी उनकी हार हुई थी. फिर बीएसपी के टिकट पर 2007 में सेवरही विधानसभा से चुनाव जीता. फिर नथुनी प्रसाद कुशवाहा ने 2012 में एसपी के टिकट से खड्डा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा लेकिन कांग्रेस प्रत्याशी विजय दुबे के हाथों 2,147 मतों से हार का सामना करना पडा. इस तरह नथुनी प्रसाद कुशवाहा तीन बार विधानसभा और एक बार लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजम चुके हैं.

कुशीनगर लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी द्वारा गठबंधन प्रत्याशी के रूप में नथुनी प्रसाद कुशवाहा की घोषणा के बाद आज पहली बार जनपद आगमन पर सपा बसपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने ढोल नगाड़ों और फूल मालाओं के साथ उनका जबरदस्त स्वागत किया गया, जनपद की सीमा रामपुर से शुरू हुआ स्वागत का कार्यक्रम उनके पडरौना पहुँचने तक जारी रहा. इस दौरान काफिले के कसया पहुँचने पर कार्यकर्ताओं ने नथुनी प्रसाद को फूल मालाओं से लाद दिया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।