आप यहां हैं : होम» राज्य

हाथी के बच्चे को ट्रक ने मारी टक्कर, पाँव में फ्रैक्चर की संभावना

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 7 2019 4:47PM
elephant_201947164732.png

देहरादून. लच्छीवाला वन रेंज में हाथी के साढ़े तीन साल के बच्चे को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. देर रात 2 बजे सड़क पार करते समय यह हादसा हुआ. वन विभाग के डीएफओ राजीव धीमान के साथ डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची. हाथी के बच्चे को लच्छीवाला वन विश्राम गृह में लाकर उसका उपचार किया जा रहा है. बच्चे के अगले पाँव में फ्रैक्चर की संभावना जताई जा रही है.

हाथी के बच्चे को टक्कर मार कर घायल करने वाले ट्रक ड्राईवर और कंडेक्टर को वन विभाग ने हिरासत में ले लिया है. दुर्घटना में चोट खाने वाला साढ़े तीन साल का बच्चा नर हाथी बताया जा रहा है.

लच्छिवाला वन रेंज के अंतर्गत देहरादून रोड पर सड़क पार करते समय उसे ट्रक ने ज़ोरदार टक्कर मार दी. जिसमें साढ़े तीन साल का हाथी का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. डीएफओ राजीव धीमान ने बताया कि देर रात की यह घटना है.

डॉक्टरों की टीम द्वारा हाथी का इलाज किया जा रहा है. डॉक्टर ने बताया कि हाथी के बच्चे के अगले पैरों में फ्रैक्चर की संभावना है  और इलाज के बाद हाथी का बच्चा ठीक हो जायेगा. टक्कर मारने वाले चालक से वन विभाग की टीम पूछताछ कर रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।