आप यहां हैं : होम» राज्य

पीलीभीत में बाघ ने किसान को बनाया अपना शिकार

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 12 2019 12:27PM
pilibhit_201941212270.jpg

पीलीभीत. बीती शाम गजरौला थाना इलाके में एक किसान पर बाघ ने हमला कर दिया. इस हमले में किसान की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची टाइगर रिजर्व की टीम को गुस्साए ग्रामीणों ने भगा दिया. वहीं घटना की जानकारी होने पर पीलीभीत से बीजेपी प्रत्याशी वरुण गांधी ने घटनास्थल का दौरा किया, और मृतक के परिवार को ढाढस बंधाया. साथ ही वरुण गांधी ने शव को अपने हाथों से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

बताया जाता है कि पीलीभीत जिले में खेत पर काम कर रहे एक किसान पर बाघ ने हमला कर दिया. इस हमले में किसान की मौके पर ही मौत हो गई. शोर मचाकर बमुश्किल ग्रामीणों ने बाघ को भगाया. मौके पर पहुंची टाइगर रिजर्व की टीम को ग्रामीणों ने भगा दिया.

यह माला रेंज के थाना गजरौला क्षेत्र के गोल कालोनी की घटना है. बीजेपी प्रत्याशी वरुण गांधी सूचना पाकर मौके पर पहुँचे. उन्होंने घटनास्थल का दौरा करने के बाद किसान के परिवार को सांत्वना दी. उन्होंने शव को खुद उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।