आप यहां हैं : होम» राज्य

दलित को नहीं पहनाने दी बीजेपी प्रत्याशी को माला

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 12 2019 4:16PM
sambhal_2019412161657.png

संभल. बीजेपी प्रत्याशी को मंच पर माला पहनाने गए दलित युवक को मंच से यह कहकर उतार दिया जाता है कि तुम माला नहीं पहना सकते क्योंकि तुम दो नम्बर के आदमी हो. दलित युवक को बेइज्जत करने वाले इस घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया जो इन दिनों बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

संभल में बीजेपी प्रत्याशी की जनसभा के दौरान दलित युवक के साथ हुई यह घटना सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है. मामला लोकसभा क्षेत्र के ग्राम बाबई का है. जहां वायरल वीडियो में बीजेपी प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी एक सभा को संबोधित कर रहे हैं, उसी दौरान एक शख्स मंच पर प्रत्याशी को माला पहनाने के लिए आता है, जिसको बीजेपी प्रत्याशी के पास खड़े एक शख्स ने मंच से दो नंबर का आदमी बताते हुए अपमानित कर मंच से हटा दिया. जब इस बारे में दलित युवक से बात की गई तो उसने कहा कि बीजेपी के लोग दलितों को इस तरह से अपमानित करेंगे तो हमारा वोट किसी और पार्टी को जाएगा. इस घटनाक्रम से नाराज़ ग्रामीणों ने कहा है कि अगर बीजेपी को हमसे इतनी ही परेशानी है तो हम अपना वोट भी गठबंधन के प्रत्याशी को ही देंगे.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।