आप यहां हैं : होम» अपराध

चाकू मारकर भाग रहे युवक ने लगाई छत से छलांग, दोनों घायल

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 15 2019 10:55AM
chakoo_2019415105522.jpg

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के गुड़म्बा थाना क्षेत्र के सेक्टर जे में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब किराए पर रह रहे युवकों में जबरन पड़ोसी के बाथरूम में मछली बनाने के विवाद में मारपीट हो गई. मारपीट दौरान गुड्डू नाम के युवक ने दूसरे युवक को चाकू से हमला कर घायल कर दिया.

चाकू मारने वाले युवक गुड्डू ने भागते समय मकान की पहली मंजिल से छलांग लगा दी. जिसे वह भी मामूली रूप से घायल हो गया. तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों दोनो युवकों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां दोनों युवक की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने दोनों को ट्रॉमा रेफर कर दिया. जहाँ दोनों युवकों का इलाज चल रहा है. इनमें से एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

मौके पर पहुंचे सीओ गाज़ीपुर दीपक कुमार ने बताया की गुड़म्बा थाना क्षेत्र के सेक्टर जे में दो युवकों में बाथरूम में मछली बनाने को लेकर विवाद हुआ. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि गुड्डू  ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू से हमला करने के बाद आरोपित युवक भागते समय घर की पहली मंजिल से गिर गया. जिससे वह भी मामूली रूप से घायल हो गया. दोनों का इलाज ट्रामा सेंटर में कराया जा रहा है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।