आप यहां हैं : होम» राज्य

वोट के हिसाब से विकास के आंकड़े तय करेंगी मेनका गांधी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 15 2019 4:50PM
maneka gandhi_2019415165028.jpg

सुल्तानपुर. केन्द्रीय मंत्री और सुल्तानपुर से भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी मेनका गांधी का एक और बयान सामने आया है. इस बयान में मेनका गांधी कैटेगरी के आधार पर गांव में विकास करने की बात कह रही हैं. यानी कि जिस गांव में ज्यादा मत मिलेगा उस गांव को A कटेगरी में रखा जायेगा और वहां सबसे पहले विकास कार्य कराया जायेगा. जहां कम वोट मिलेगा वहाँ B, C और D कैटेगरी के आधार पर बाद में विकास कार्य कराया जाएगा.

आपको बता दें कि मेनका गांधी पिछले करीब 15 दिनों से लगातार सुल्तानपुर लोकसभा में चुनाव प्रचार कर रही हैं. इस दौरान वे कार्यकर्ताओं से लगातार जन सम्पर्क कर रही हैं. इस दौरान मेनका ने कार्यकर्ताओं से साफ कहा कि पीलीभीत की तरह वे यहां भी चुनाव जीतने के बाद A,B,C और D कटेगरी के हिसाब गांव में विकास कराएंगी.

A कटेगरी में उस गांव का चयन होगा जहां 80 फीसदी हमें वोट मिलेगा और वहां सबसे पहले विकास कार्य कराया जाएगा. A कटेगरी वाले में कार्य खत्म होने के बाद 60 फीसदी वाले B कटेगरी वाले गांव का, और फिर 50 फीसदी वाले C कटेगरी गांव में विकास कार्य कराया जाएगा. वहीं मेनका गांधी ने कहा कि हम नहीं चाहते कि कोई D कटेगरी में भी आये.

बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मेनका ने बूथ कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें हर जाति और कौम की ताकत की जरूरत है और ये ताकत हमें आप ही देंगे.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।