आप यहां हैं : होम» राज्य

रवि किशन ने महागठबंधन को फ्लाप शो बताया

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 19 2019 12:55PM
Ravi kishan_2019419125549.png

गोरखपुर. बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी रवि किशन का बीजेपी कार्यालय में जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर रवि किशन ने कहा कि पीएम मोदी को आज पूरा हिंदुस्तान फिर से पीएम बनाने में जुटा है. वहीं विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि सारे स्वार्थी लोगों ने एक झुंड में निस्वार्थ प्रधानमंत्री चाय वाले को गिराने के लिए गठबंधन कर लिया है. अब विरोधी पार्टी को कुछ नहीं मिल रहा है. तो अपना बाल नोच रहे हैं. क्योंकि उनको हार दिख रही है. इसके साथ उन्होंने कहा कि एक फ्लॉप फिल्म की तरह महागठबंधन जिसका फ्लॉप शो शुरू हो चुका है, और 23 मई को जनता इसका जवाब देगी.

गोरखपुर पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन शुक्ल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि हमारे राष्ट्रवादी निस्वार्थ स्वाभिमानी देश के सच्चे सपूत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज पूरा हिंदुस्तान फिर से पीएम बनाने में जुटा है. इसका एक हिस्सा गोरखपुर में भी देखने को मिला है. यह प्रधानमंत्री का चुनाव है गांव के प्रधान का नहीं. 2019 में चीन के विरोध में सारे स्वार्थी लोग खड़े हैं. जिसको महा मिलावटी गठबंधन करते हैं. कोई वंशवाद के लिए किसी को प्राइम मिनिस्टर बनना है, किसी को अपने आप को सीबीआई से बचाना किसी को बाल बच्चे के लिए कुर्सी लेना है. किसी को लंदन में प्रॉपर्टी लेना है, सारे स्वार्थी लोगों का झुंड में एक निस्वार्थ प्रधानमंत्री चाय वाले को गिराने के लिए गठबंधन कर लिया है.

रवि किशन ने कहा कि जहां प्रधानमंत्री का पूरा विश्व सम्मान कर रहा है. रशिया में उनको सर्वोच्च नागरिक का अवार्ड मिला. इतने सारे अवॉर्ड रिवॉर्डज सारे वर्ल्ड में मिले. टॉप मोस्ट लीडर टॉप मोस्ट प्राइम मिनिस्टर के नाम पर मिला है. अब विरोधी पार्टी को कुछ नहीं मिल रहा है तो अपना बाल नोच रहे हैं, क्योंकि उनको हार दिख रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।