आप यहां हैं : होम» राज्य

अब दिखा जूताकांड अंजाम देने वाले सांसद के पिता का गुस्सा

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Apr 21 2019 10:57AM
Ramapati ram tripathi_2019421105730.jpg

कुशीनगर. देवरिया से बीजेपी प्रत्याशी और संतकबीर नगर 'जूताकांड' को अंजाम देने वाले सांसद के पिता रमापतिराम त्रिपाठी कार्यकर्ताओं पर भड़क गए. दरअसल देवरिया लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी रमापतिराम त्रिपाठी कुशीनगर की फाजिलनगर सीट पर रोड शो कर रहे थे. इस दौरान अपने सांसद बेटे शरद त्रिपाठी को अपने बगल में बैठाने को लेकर वे कार्यकर्ताओं पर भड़क गये. जब उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने पत्रकारों से भड़काने वाला क्लिप डिलीट हटाने की बात कही. इतना ही नहीं रोड शो में परमीशन से अधिक गाड़ियों को लेकर वे देवरिया से लेकर कुशीनगर के दो विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करते रहे, और आचार संहिता के उल्लंघन पर गैर जिम्मेदाराना बयान देते हुए कहा कि उनके काफिले में आई गाड़ियां कार्यकर्ताओं की हैं. कौन कहां से आया यह वही बतायेगा.

जूता कांड के मुख्य किरदार संतकबीर नगर के सांसद और अपने पुत्र शरद त्रिपाठी को अपने बगल में बैठाने को लेकर कार्यकर्ताओं पर भड़क गये रमापति राम त्रिपाठी को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने मीडिया से कार्यकर्ताओं पर भड़कने वाला क्लिप डिलीट करने की बात कही. देवरिया लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बनाये जाने के बाद रमापतिराम त्रिपाठी कुशीनगर के फाजिलनगर विधानसभा में रोड शो कर रहे थे.

रोड शो में भी भाजपा प्रत्याशी ने आदर्श चुनाव आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई. परमीशन से अधिक गाड़ियों को लेकर वे देवरिया से लेकर कुशीनगर के दो विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो करते रहे लेकिन सत्ताधारी दल का होने के कारण दोनों जनपदों का प्रशासन नतमस्तक रहा. जब उनसे आदर्श चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ाने का सवाल किया गया तो उन्होंने गैरजिम्मेदाराना बयान देते हुए कहा कि उनके काफिले में आई गाड़ियां कार्यकर्ताओं की हैं जो उत्साहित कार्यकर्ता लेकर आ गये हैं. कौन कहां से आया ये वही बतायेगा.

भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में शुमार रमापतिराम त्रिपाठी द्वारा कार्यकर्ताओं पर भड़कना और आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करना कई सवाल खड़ा कर रहा है.

एक तरफ जहां राजनीतिक दल अपने कार्यकर्ताओं को सहेजने में लगे हैं तो वहीं कार्यकर्ताओं के दम पर सत्ता वापसी की पुरजोर कोशिश कर रही भाजपा के प्रत्याशी अपने ही कार्यकर्ताओं पर भड़क रहे हैं.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।