आप यहां हैं : होम» राज्य

डिप्टी सीएम के रोड शो में बीजेपी कार्यकर्ताओं की दारू पार्टी

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 17 2019 1:45PM
road show_2019517134546.png

आगरा. यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के रोड शो में कार सवार नशेबाजों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो गुरुवार शाम का है. जब आगरा उत्तरी विधानसभा सीट के उपचुनाव में बीजेपी विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल के समर्थन में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा रोड शो कर रहे थे. पैग लड़ाते और जाम छलकाते भाजपाइयों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में साफ़ तौर पर नज़र आ रहा है कि डिप्टी सीएम के काफिले में शामिल बीजेपी के कार्यकर्ताओं में किस तरीके से दारू पार्टी चल रही है.

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के रोड शो में कार में सवार नशेबाजी और दारू पार्टी करते भाजपाइयों को वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो गुरुवार शाम का है. जब आगरा उत्तरी विधानसभा सीट के उपचुनाव में भाजपा विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल के समर्थन में रोड शो के लिए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आगरा आए थे. जहां उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आगरा उत्तरी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पुरुषोत्तम खंडेलवाल के लिए रोड शो के जरिए वोट मांग रहे थे. तो वहीं काफिले में सवार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता अपनी कार में जाम छलका रहे थे. अब सवाल यह उठता है कि क्या भारतीय जनता पार्टी ऐसे ही नशेबाज कार्यकर्ताओं के दम पर जीतने जा रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।