आप यहां हैं : होम» राज्य

ईवीएम को लेकर कई जगह प्रशासन से टकराव

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 23 2019 11:29AM
kushinagar_2019523112916.jpg

कुशीनगर. ईवीएम मशीनें बदले जाने और उनमें गड़बड़ी किये जाने की आशंका की वजह से सपा-बसपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्ट्रांगरूम की लगातार रखवाली की. इस रखवाली के बावजूद संतकबीरनगर में स्ट्रांगरूम का कैमरा बंद हो जाने की वजह से हंगामा हुआ तो कुशीनगर में मतगणना स्थल पर अज्ञात वाहनों के आने से कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया. बुलंदशहर में गठबंधन प्रत्याशी योगेश वर्मा ने बीजेपी प्रत्याशी भोला सिंह पर लगाए गंभीर आरोप.

कुशीनगर में मतगणना स्थल पर अज्ञात वाहनों के आने के बाद देर रात में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना पाकर प्रशासनिक अमला मौके पर पहुँच गया और किसी तरह से माहौल को शांत किया.

मतगणना केन्द्र में अज्ञात वाहनों के जाने से विफरे कार्यकर्ताओं ने ईवीएम मशीनों को बदलने का आरोप लगाया. मतगणना स्थल पर सपा के 2 पूर्व मंत्री व एमएलसी सहित कांग्रेस के पूर्व केन्द्रीय राज्य मंत्री रात में मौजूद रहे. कार्यकर्ताओं और पुलिस प्रशासन के बीच जमकर नोकझोक हुई. यह हंगामा पडरौना के उदित नारायण इंटर कालेज में बनाया गया है स्ट्रांग रूम परिसर में हुआ.

बुलंदशहर में मतगणना स्थल पर गठबंधन प्रत्याशी योगेश वर्मा ने जमकर हंगामा किया. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी भोला सिंह पर आरोप लगाया कि वह प्रशासन पर दबाव बनाने का काम कर रहे हैं.

गठन्धन प्रत्याशी योगेश वर्मा ने समर्थकों के साथ किया हंगामा करते हुए चेतावनी दी कि अगर भाजपा प्रत्याशी भोला सिंह के दबाव में प्रशासन ने गड़बड़ की तो फिर बवाल होना तय है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।