आप यहां हैं : होम» राज्य

समीर ने चुनाव जीतने वालों को दीं शुभकामनाएं

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 23 2019 12:23PM
sameer_2019523122327.jpg

वाराणसी. संगीतकार समीर ने उन तमाम लोगों को शुभकामनाएं दी हैं जिन्होंने इलेक्शन लड़ा है, और विजय होंगे. उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि जो फैसला होगा उसके परिणाम वैसे ही होंगे जैसा लोग चाहते हैं, क्योंकि यह मुल्क किसी एक के कहने से या किसी एक के सोचने से नहीं चलेगा.

समीर ने कहा कि जनता जनार्दन का फैसला सबसे बड़ा फैसला होता है और सही फैसला होता है. जनता ने जो फैसला सुनाया है इसी से समझ में आ जाएगा कि हमारी जनता कितनी सतर्क और कितनी सावधान हो गई है. उन्होंने कहा कि जो भी फैसला अवाम करे, वह किसी के भी पक्ष में करे, चाहे वह कांग्रेस के पक्ष में करे या भाजपा के पक्ष में या अन्य दलों के पक्ष में करे. मैं उससे 100 प्रतिशत सहमत हूं, और वह सही फैसला ही होगा.

संगीतकार समीर ने कहा कि काशी में काफी बदलाव है और बहुत अच्छा बदलाव है. जब मैं एयरपोर्ट से उतरकर आया तो मुझे यह लगा ही नहीं कि मैं काशी में हूं. जो बनारस आज से 50 साल पहले देखा था वह बनारस और आज के बनारस में काफी फर्क है. मुझे बहुत खुशी है कि जो शुरुआत हुई है वह काफी बेहतर शुरुआत है और इसके परिणाम आने वाले समय में काफी अच्छे होंगे.

संगीतकार समीर ने कहा कि आज की राजनीति जिस अमर्यादित तरीके से हो रही है वह नहीं होना चाहिए, क्योंकि हम लोग ऐसे मुल्क में रहते हैं जहां की साहित्य और संस्कृति के बारे में कला के वादे में और यहां की लोग के बारे में जहां राम, कृष्ण और  तुलसी के बारे में बात होती है. वहां पर इस स्तर पर लोग गिर करके बातें करते हैं, तो कहीं न कहीं आवाम को बहुत दुख होता है कि हमने जिन लोगों को चुन कर भेजा है और इसलिए भेजा है कि वह शिक्षित हैं, पढ़े लिखे हैं वह हमारी अगुवाई कर सकते हैं. वह हमारे अच्छे भले के बारे में बात करें और वहां जाने के बाद वोट की राजनीति करते हैं. वहां पर आप इन मर्यादा को भूल जाते हैं, या आप दूसरे का नुकसान नहीं करते हैं आप अपना नुकसान कर रहे हैं. यहां से लोग दिल से लेते हैं. यहाँ के लोग काफी इमोशनल लोग हैं, भावनात्मक लोग हैं, जो आपको माफ नहीं करते. आपने उनकी भावनाओं को आहत किया है तो आपको इसका परिणाम जरूर मिलेगा.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।