आप यहां हैं : होम» राज्य

पीएम मोदी की शपथ के बाद वाराणसी में बंटेगा 50 किलो पेड़े का प्रसाद

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 30 2019 6:19PM
Varanasi_201953018198.png

वाराणसी. लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद आज नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. शपथ ग्रहण समारोह को लेकर वाराणसी में अलग तरह का उत्साह देखने को मिल रहा है. पीएम के संसदीय क्षेत्र में केसरवानी समाज के लोगों ने 50 किलो पेड़े का प्रसाद चढ़ाया. इस पेड़े पर शपथ उत्सव प्रसाद लिखा गया है. केसरवानी समाज के अध्यक्ष संजीव केसरवानी का कहना है कि नरेंद्र मोदी के दोबारा पीएम बनने से वाराणसी के लोगों में अलग ही तरह के खुशी का माहौल है.

इस जश्न में भागीदार बनने के लिए खास तैयारी की गई है. पीएम के शपथ लेने के बाद राजेंद्र प्रसाद घाट पर, काशी वासियों के बीच शपथ उत्सव प्रसाद बांटा जाएगा. वाराणसी की जनता तो शपथ ग्रहण समारोह में नहीं पहुंची, लेकिन घाट पर शपथ ग्रहण समारोह का लाइव टेलीकास्ट भी किया जाएगा. जिससे न सिर्फ काशी की जनता बल्कि गंगा आरती में शामिल होने आए लोग भी शपथ ग्रहण समारोह देख सकेंगे.

गीता केसरवानी ने बताया कि आज हम लोगों के लिए काफी खुशी का दिन है, जो हमारे प्रिय सांसद नरेन्द्र भाई मोदी दोबारा प्रधानमंत्री के तौर पर देश की कमान संभालेंगे आज उसी खुशी में हम केसरवानी समाज शपथ उत्सव प्रसाद लिखा हुआ पेड़े का प्रसाद भगवान को चढ़ाया है, और यही प्रसाद शाम को लोगों के बीच वितरित किया जाएगा.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।