आप यहां हैं : होम» राज्य

पानी की भूमिगत पाइपलाइन फटने से सड़क धंसी, सड़क बनी झील

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 6 2019 12:00PM
Varanasi_2019661209.png

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस के व्यस्त शिवपुर इलाके में बुधवार को सड़क धंस गई. सड़क धंसने पर मची अफरा-तफरी के बाद पता चला कि पानी की भूमिगत पाइप फट गई है. शिवपुर मार्ग पर शाम को यातायात का दबाव ज्यादा रहता है. इसी बीच सड़क के नीचे से निकलते पानी के पाइप का फोर्स इतना तेज था कि आसपास की दुकानों और मकानों में पानी भरने के साथ पूरी सड़क झील बन गई. एक दिन पूर्व इसी स्थान पर सीवरेज निर्माण कार्य चल रहा था, अचानक सड़क धंसने और तेज बहाव के साथ पानी निकलने से सड़क धंस गई.

सड़क धंसे के बाद अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना शिवपुर थाने पर दी. मौके पर पहुंचे शिवपुर कस्बा  इंचार्ज एसआई सूर्य प्रताप मिश्र ने मोर्चा संभालकर शिवपुर मार्ग पर राहगीरों और वाहनों को रोक दिया. जल संस्थान ने सप्लाई रोकी तब सड़क पर पानी का बहाव बंद हुआ. स्थानीय लोगों का कहना है कि सीवर के कार्य के दौरान जेसीबी से खुदाई के दौरान जल संस्थान की पाइप फट गई. जब पानी चालू किया गया तो पानी तेज़ फोर्स से सड़कों पर फैल गया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।