आप यहां हैं : होम» राज्य

डीजीपी समेत कई पुलिस अफसरों ने साइकिल चलाकर किया जागरूक

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 16 2019 2:33PM
DGP Cycle_2019616143335.png

लखनऊ. सड़क सुरक्षा जागरूकता के तहत डीजीपी ओपी सिंह ने साइकिल रैली निकाली. 1090 चौराहा से लोहिया, ताज होटल, 5 कालीदास मार्ग, राजभवन, हजरतगंज और विधानसभा होते हुए साइकिल रैली लालबाग में खत्म हुई. डीजीपी ओपी सिंह के साथ एसएसपी कलानिधि नैथानी और सभी आईपीएस अफसरों ने साईकिल चलाई. इसके साथ ही लोगों को सड़क सुरक्षा के सभी नियमों का पालन करने की सीख दी. लोगों को हेलमेट लगाने के प्रति भी जागरूक किया.

साइकिल रैली के जरिए लोगों को यह सन्देश दिया गया कि साइकिल कितनी स्वास्थ्यवर्धक है. इसके साथ ही लोगों को सड़क सुरक्षा के सभी नियमों का पालन करने की सीख दी गई. लोगों को हेलमेट लगाने के प्रति भी जागरूक किया गया.

यूपी पुलिस के मुखिया ओपी सिंह राजधानी लखनऊ के 1090 चौराहे से से करीब 5 किलोमीटर साइकिल चलाकर लालबाग पहुंचे. साइकिल और बाइक चलाते हुए हेलमेट और कार चलाते हुए सीट बेल्ट लगाने का जागरूकता अभियान चला रही है यूपी पुलिस. इस मौके पर डीजीपी ,एडीजी, और एसएसपी सहित तमाम पुलिसकर्मियों ने साइकिल चला कर लोगों को जागरूक किया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।