आप यहां हैं : होम» अपराध

इन्साफ न मिलने पर गैंगरेप पीड़िता ने की आत्महत्या

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 17 2019 2:07PM
Suicide_201961714713.jpeg

बदायूं. गैंग रेप पीड़िता ने न्याय न मिलने पर आत्महत्या कर ली. दरअसल यह रेप पीड़िता न्याय के लिए पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट-काट कर परेशान हो चुकी थी, लेकिन पीड़िता की किसी ने नहीं सुनी. थक-हार कर उसने मौत को अपने गले लगा लिया. उसके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट में पीड़िता ने अपने तीन भाइयों से भी माफी मांगी है.

बदायूं जिले की कोतवाली दातागंज के एक गांव में गैंग रेप पीड़िता ने न्याय न मिलने पर आत्महत्या कर ली. कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने  वाली महिला बदायूं दवाई लेने जा रही थी, तभी रास्ते में गांव के ही तीन लोगों ने महिला को कहा कि उसके पति की तबियत खराब है, उसने बुलाया है. महिला उन तीनों के साथ चली गई. यह तीन शातिर दरिंदे महिला को उसके पति के पास ले जाने के बजाय सिकंदराबाद ले गए जहां उसके साथ कई दिन तक रेप किया.

जैसे तैसे महिला बदायूं के कोतवाली दातागंज पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई, लेकिन लापरवाह पुलिस ने महिला की बात न सुनते हुए थाने से भगा दिया. महिला एसएसपी के ऑफिस पहुंची वहाँ भी उसकी फरियाद नहीं सुनी गई. इससे परेशान होकर महिला ने आज आत्महत्या कर ली, और सुसाइड नोट लिख एसएसपी से न्याय दिलाने मांग की है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से जांच कराई जाएगी, क्योंकि जहाँ पर रेप की बात होना बताया जा रहा है वो सिकंदराबाद तेलंगाना राज्य में है. घटना की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।