आप यहां हैं : होम» राज्य

आज लखनऊ पहुँच रहा है शहीद पुताली का शव

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 20 2019 6:42PM
putali_2019620184230.jpg

लखनऊ. वायुसेना के दुर्घटनाग्रस्त विमान एएन -32 में राजधानी के बक्शी का तालाब के ग्राम भौली के जवान पुताली भी मौजूद थे. विमान के अंदर कुल 13 लोग सवार थे. अरुणाचल प्रदेश के सियांग जिले में विमान का मलबा मिलने की सूचना आने के बाद से परिजनों के आंसू नहीं थम रहे हैं. लगातार पिछले 17 दिनों से घर के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. प्रशासन के अधिकारी भी धीरे-धीरे आने लगे हैं. कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है. रिश्तेदारों का भी तांता लगने लगा है. शहीद के परिवार से मिलने के लिए अधिकारी पहुँचने लगे हैं.

एसडीएम प्रफुल्ल त्रिपाठी के साथ वायु सेना अधिकारी क्रैश विमान में लापता पुताली का पार्थिव शरीर अब से कुछ देर बाद एयर फोर्स के विशेष विमान से लखनऊ आने की संभावना है. वायु सेना में शहीद जवान पुताली के निवास पर भौली में पुलिस विभाग के कई थानों की फोर्स पहुंच चुकी है. शहीद के परिवार वालों ने मुख्यमंत्री को बुलाने की मांग करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के आने के बाद ही शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।