आप यहां हैं : होम» अपराध

भाई ने ही की थी बहन की हत्या

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 22 2019 5:16PM
murder_201962217165.jpg

काशीपुर. एक भाई ने अपनी बहन की पहले तो गला घोंटकर हत्या कर दी उसके बाद घटना छुपाने के लिए शव को आग लगा दी. घटना की शिकायत होने पर पुलिस ने जांच शुरू कर आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपित भाई को जेल भेज दिया है.

काशीपुर के कुंडा थाना क्षेत्र निवासी शीतल का अज्ञात व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी द्वारा दिए गए मोबाइल फोन से शीतल उससे बात करती थी, लेकिन शीतल के भाई राजीव को यह बात अच्छी नहीं लगी. जिसके बाद राजीव ने 18 मई को शीतल की बाथरूम में चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी. घटना को छुपाने के लिए राजीव ने घर में रखे डीजल को शीतल के शव पर डाल कर उसको आग लगा दी. 19 मई को राष्ट्रीय महिला हेल्पलाइन देहरादून के 181 नंबर पर मामले की शिकायत दर्ज की गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर बेलजुड़ी तिराहे के पास राजीव को गिरफ्तार कर लिया. घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी बरिंदर जीत सिंह ने बताया कि युवक से कड़ी पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल लिया है.

पुलिस को युवक के पास से मृतिका का मोबाइल फोन और घटना में प्रयुक्त डीजल की बोतल बरामद की है. पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।