आप यहां हैं : होम» अपराध

भाजपा नेता के भाई को मारी गोली, हालत गंभीर

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 23 2019 3:39PM
Lucknow-bjp leader_201962315390.png

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में हौसला बुलंद बदमाशों ने बीती रात अमीनाबाद में भाजपा नेता के भाई पर हमला करते हुए गोली मार दी. गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. कैसरबाग नजीराबाद ढाल के रहने वाले नीरज सोनकर रियल एस्टेट कारोबारी हैं.

घायल नीरज सोनकर के भाई हिमांशु सोनकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष हैं. शनिवार की देर रात वह खाना खाने के बाद अमीनाबाद में अपने दोस्त विकास के यहां मिलने के लिए गए थे. तभी अमीनाबाद में मधुर मिलन रेस्टोरेंट के सामने अवैध स्टैंड चलाने वाले आकाश, सुमित, रॉबिन और संजय आ पहुंचे. वहां किसी बात पर उन लोगों में कहासुनी हो गई. कहा सुनी के बीच ही आरोपितों ने पिस्टल निकालकर कई राउंड फायर किये. जिससे नीरज सोनकर के पेट के दाहिनी तरफ गोली लग गई.

मौके पर पहुंचे लोग नीरज को बलरामपुर अस्पताल ले गए. जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

पुलिस के मुताबिक डेढ़ महीने पहले भी इन लोगों में कुछ कहासुनी हुई थी जिसमें उन लोगों ने देख लेने की धमकी दी थी. पूरे मामले की जांच की जा रही है. आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई  की बात भी कही जा रही है. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपितों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।