आप यहां हैं : होम» राज्य

अभियुक्त को कोर्ट ले जा रही पुलिस के वाहन से टकराया सांड

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Oct 10 2018 3:12PM
shahjahanpur_20181010151222.jpg

शाहजहांपुर. अभियुक्त को कोर्ट ले जा रही पुलिस की बाइक जानवर से टकरा गई. जिसमें बाइक सवार दरोगा, सिपाही और अभियुक्त घायल हो गया. घायलों में पकड़े गए अभियुक्त की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे पुलिस कोर्ट में पेश करने जा रही थी.

फिलहाल तीनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. घटना थाना निगोही क्षेत्र के सातवां गांव के पास की है. जहां खुदागंज पुलिस का दरोगा ज्ञान चंद्र, सिपाही अर्जुन सिंह एक अभियुक्त शिवपाल को कोर्ट में पेश करने के लिए ला रहे थे. तीनों ही एक बाइक पर सवार थे. तभी निगोही थाना क्षेत्र के सातवां गांव के पास एक आवारा सांड अचानक बाइक के सामने आ गया. सांड और बाइक की जबरदस्त टक्कर में दरोगा सिपाही और अभियुक्त दूर जा गिरे. जिससे तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर अभियुक्त शिवपाल की हालत गंभीर बनी हुई है.

इस हादसे के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारियों ने जिला अस्पताल जाकर तीनों का हाल जाना. यहां इस मामले की जांच की जा रही है कि आखिर अभियुक्त को बाइक से कोर्ट क्यों लाया जा रहा था. जबकि थाने के पास सरकारी गाड़ी मौजूद है. फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।