आप यहां हैं : होम» राज्य

अस्पताल में पट्टी कराने आयी मंदबुद्धि किशोरी से हुआ रेप

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 14 2018 2:59PM
Rape_2018914145945.jpg

मुरादाबाद. ठाकुरद्वारा इलाके में एक किशोरी से रेप का मामला सामने आया है. पीड़िता सामुदाय़िक स्वास्थ्य केन्द्र पर पट्टी कराने गई थी. वहीं से एक युवक किशोरी को अपने साथ ले गया, और देर शाम गांव के पास छोड़कर फरार हो गया. ग्रामीणों ने किशोरी के साथ रेप की आशंका जाहिर की है. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने पीड़ित लड़की का मेडिकल कराया और आरोपित की तलाश शुरू कर दी है.

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से एक नाबालिग लड़की को ले जाने के बाद रेप की आशंका का मामला सामने आया है. 14 वर्षीय मंदबुद्धि की यह लड़की सरकारी अस्पताल में पट्टी कराने आई थी. वहीं से एक युवक इसे अपने साथ ले गया. मामला सामने आने के बाद पुलिस द्वारा लड़की का मेडिकल कराया गया है. पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

बताया जाता है कि अस्पताल में एक युवक भी पट्टी कराने आया था. युवक अस्पताल से लड़की को अपने साथ टैक्सी से बहला फुसला कर ले गया. जिसके बाद शाम को युवक लड़की को मेले में छोड़कर चला गया. ग्रामीणों द्वारा लड़की से बात करके उसे उसके घर पहुंचाया गया. मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस द्वारा लड़की और उसके परिजनों से बात की गई. हालांकि लड़की के परिजन रेप की बात से इनकार कर रहे हैं, लेकिन पुलिस द्वारा रेप की आशंका के कारण लड़की का मेडिकल कराया गया है. उधर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश भी शुरू कर दी है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।