आप यहां हैं : होम» राजनीति

आज़म खां ने सीएम योगी को दिया कुछ यूं जवाब

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Sep 13 2018 7:26PM
Azam khan_2018913192615.jpg

रामपुर. समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां ने सीएम योगी द्वारा पश्चिम उत्तर प्रदेश के किसानों को गन्ना ज्यादा न बोने की सलाह देने और देवरिया कांड को मीडिया एवं विपक्ष के हवा देने वाले ब्यान पर जमकर जबानी हमला बोला है.

आजम खां ने कहा कि असल में योगी जी ने गलत फील्ड में जवाब दे दिया. देश का सबसे बड़ा प्रदेश है उत्तर प्रदेश और उसके मुखिया का यह जवाब है. पूरे प्रदेश की जनता को शर्मिंदा होना चाहिए, और आज अपने मुंह पर दो थप्पड़ मारने चाहिए जोर से. कि उन्होंने महान पार्टी के व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाया है. यह तो जनता के लिए प्रकोप है, सजा है. तो यह ऐसा सवाल है, कि मैं अगर इस पर जवाब दूं तो मैं जाहिल आदमी हूं. अगर इस पर कोई जवाब दूंगा तो अपने आप को और जाहिल साबित करूंगा.

आजम खां ने सीएम योगी द्वारा देवरिया कांड को मीडिया और विपक्ष के तूल देने की बात कहे जाने पर कहा कि ऐसी बात कहने से पहले थोड़ा सा एक शब्दावली मे डिक्शनरी में एक शब्द है, "शर्म तुमको मगर नही आती". इतना ही काफी है, बस इस शब्द का इतना ही मतलब है. इस शब्द का मतलब वह चाहे जो भी जानते हों कि शर्म तुमको मगर नहीं आती.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।