आप यहां हैं : होम» अपराध

गैगस्टर की गिरफ्तारी के खिलाफ सड़कों पर उमड़ा हुजूम

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: May 13 2019 12:29PM
gazipur_2019513122938.png

गाजीपुर, दिलदारनगर थाना क्षेत्र में एक गैंगस्टर को गिरफ्तार करने को लेकर स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच झड़प हो गयी. गुस्साए ग्रामीणों ने अपराधी को पुलिस से छुड़ा लिया, और मौके पर पहुंची डॉयल 100 की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. जिससे डॉयल 100 में सवार तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घयाल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं गैंगस्टर की गिरफ्तारी से नाराज ग्रामीणों ने दिलदारनगर ताड़ीघाट पैसेंजर को भी रोक दिया. मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने स्थिति को अपने नियंत्रण में लिया. इसी बीच गैंगस्टर भी मौके पाकर फरार हो गया. जिसकी तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गयी हैं.

जानकारी मिली है कि यूपी के ग़ाज़ीपुर में एक गैंगस्टर को गिरफ्तार करने के मामले में बवाल हुआ है. उसे गिरफ्तार कर ले जा रही जमानियां पुलिस से अपराधी को उग्र ग्रमीणों ने छुड़ा दिया और वहां पहुंची डायल 100 की गाड़ी को ग्रामीणों ने पलट दिया. जिससे डायल 100 में सवार तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दौरान दिलदारनगर ताड़ीघाट पैसेंजर को एक घंटे तक ग्रामीणों ने रोक कर रखा. चार थानों की पुलिस ने ग्रमीणों पर काबू पाया इस के बाद ट्रेन को आगे बढ़ाया गया.

ग़ाज़ीपुर के दिलदारनगर थाना के उसियां गांव में ग्राम प्रधान के  प्रतिनिधि यूसुफ खान को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले जा रही थी, यूसुफ खान पर गैंगस्टर के कई मामले दर्ज हैं. जिसको लेकर पुलिस को उसकी तलाश थी. आज दोपहर को पुलिस की कार्रवाई पर पुलिस ने यूसुफ खान को गिरफ्तार कर ले जा रही थी. कई ग्रामीण दिलदारनगर थाना रोड बड़ी नहर पुलिया पर पहुंचे और विरोध प्रदर्शन करने लगे. युवकों का रोष इतना बढ़ा की दोपहर बाद दिलदारनगर ताड़ीघाट पैसेंजर को रोक दिया. वहीं गहमर थाने से पहुंची डायल 100 की गाड़ी को तोड़फोड़ कर नहर में धकेल दिया. चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण में लिया. इसी बीच अपराधी ग्रामीणों के सहयोग से भागने में सफल हो गया.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।