आप यहां हैं : होम» अपराध

घरेलू विवाद में जेठानी ने देवरानी को कर दिया आग के हवाले

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Mar 13 2019 7:08PM
aag_201931319812.png

सीतापुर. आपसी विवाद में जेठानी द्वारा अपनी देवरानी को मारपीट के बाद जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. देवरानी को आग के हवाले करने के बाद जेठानी घर से फरार हो गयी और आग लगने से पूरा घर आग की चपेट में आ गया. धुआं उठता देखकर स्थानीय लोगों ने आग बुझाकर महिला के पति को सूचना दी. पति ने आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

घटना पिसावां थाना क्षेत्र के ग्राम महमदापुर की है. यहां रामनरेश की पत्नी प्रीति की अपनी जेठानी राजरानी से आज सुबह किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी. आपसी कहासुनी के बाद जेठानी राजरानी ने अपनी देवरानी प्रीति को आग के हवाले कर दिया और मौके से फरार हो गयी. आग लगने से पूरा घर आग की चपेट में आ गया. स्थानीय लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाया और महिला को घर से बाहर निकाला. महिला के पति ने आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों का कहना है कि महिला बुरी तरह झुलस चुकी है. उसका इलाज जारी है. वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।