आप यहां हैं : होम» अपराध

घर का दरवाज़ा खुलवाकर किसान दम्पति की हत्या

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Feb 11 2019 4:02PM
murder_201921116240.jpg

कौशाम्बी. यूपी के कौशाम्बी जिले में देर रात घर का दरवाजा खुलवा कर बदमाशों ने किसान पर हमला कर दिया. बीच बचाव करने आई पत्नी को भी चापड़ मारकर घायल कर दिया. किसान की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इलाज के दौरान पत्नी ने भी अस्पताल में दम तोड़ दिया. पड़ोसियों ने पुलिस को इस सनसनीखेज वारदात की सूचना दी. डबल मर्डर की सूचना पर एसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. घटना पुरामुफ्ती थाना के निजामपुर पुरैनी गांव की है.

पुरामुफ्ती थाना के निजामपुर पुरैनी गांव निवासी रामपाल पेशे से किसान था. देर रात बदमाशों ने घर का दरवाजा खटखटा कर खुलवाया. दरवाजा खुलते ही नकाबपोश बदमाशों ने चापड़ से रामपाल पर हमला कर दिया. चीख पुकार सुनकर रामपाल की पत्नी सोनी पति को बचाने पहुंची तो बदमाशों ने उस पर भी हमला कर दिया. शोरगुल सुनकर पड़ोसी जब तक मौके पर पहुंचते तब तक बदमाश भाग निकले. रामपाल की मौके पर ही मौत हो गई. पत्नी सोनी को गंभीर रूप से घायल अवस्था मे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया.

डबल मर्डर की सूचना पर इलाकाई पुलिस मौके पर पहुंची. एसपी प्रदीप गुप्ता भी कई थानों की पुलिस के साथ पुरामुफ्ती पहुंचे. प्रारम्भिक जाँच में दम्पति की हत्या का कारण पता नहीं चला है. फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश के साथ हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दम्पति की हत्या के बाद से गांव में दहशत का माहौल है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।