आप यहां हैं : होम» अपराध

टायर फटने से पेड़ से टकराकर पलटी तेज़ रफ़्तार कार, ड्राइवर की मौत

Reported by nationalvoice , Edited by shabahat.vijeta , Last Updated: Jun 12 2019 12:56PM
lko-accident_2019612125610.png

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र में टोल प्लाज़ा के पास का है. जहां पर तेज रफ्तार कार का अगला टायर फटने से ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई. जबकि अन्य 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने बक्शी का तालाब सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है. सभी लोग सीतापुर में एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे.

जानकारी के अनुसार सीतापुर से लखनऊ लौट रही तेज़ रफ़्तार कार का अगला टायर लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र के टोल प्लाज़ा के पास अचानक फट जाने से कार पलट गई. इस हादसे में ड्राइवर याकूब की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. आनन-फानन में पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल बीकेटी में भर्ती कराया. जहां डाक्टरों ने उपचार करने के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ सीतापुर की ओर से लखनऊ आ रही तेज़ रफ़्तार कार अगला टायर फटने की वजह से अनियंत्रित हो गई. रोड पर बने डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी रोड पार करती हुई पेड़ से टकराकर पलट गई. इस हादसे में ड्राइवर याकूब ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने याकूब के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


देश-दुनिया की अन्य खबरों और लगातार अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।